भोपाल: खुले में शौच, युवती का गैंगरेप

Wednesday, March 1, 2017

भोपाल। स्मार्टसिटी बनने जा रहा भोपाल अब तक खुले में शौच से मुक्त नहीं हुआ है। अपराधियों में पुलिस का डर भी नहीं है। इसी के चलते यहां एक युवती का गैंगरेप कर दिया गया। इतना ही नहीं अपराधियों की दहशत इतनी थी कि युवती ने अपने साथ हुई घटना का 8 दिन तक किसी से जिक्र भी नहीं किया। 

बैरसिया पुलिस ने बताया कि फरियादी 25 वर्षीय युवती के शिकायती आवेदन पर आरोपी रामेश्वर देसवाली, पंकज देसवाली निवासी रमपुरा बैरसिया के खिलाफ धारा 376 (2), 366, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। फरियादी युवती का आरोप है कि बीती 16 फरवरी की शाम वह पास के जंगल में शौच करने के लिए गई थी। इस दौरान दोनों आरोपी, मौके पर पहुंचे और मुंह दबाकर युवती के साथ रेप किया। रेप करने के बाद आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस का कहना है कि जान से मारने की धमकी से घबराकर युवती ने करीब आठ दिनों तक इस बात को घर वालों से छिपाकर रखा। इस दौरान युवती काफी समदे में भी थी। जब परिजनों ने युवती से कारण पूछा, तो उसने साहस दिखाकर अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया।पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले के दोनों आरोपी रामेश्वर देसवाली और पंकज देसवाली, की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपियों की तलाश जारी है, उन्हें जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week