हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश क्यों करते हो जुलानिया: कहते हुए कमिश्नर बेहोश हो गए

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान से विशेष शक्तियां प्राप्त आईएएस अफसर राधेश्याम जुलानिया के जुल्म की कहानियां लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। विधानसभा में पंचायत आयुक्त संतोष मिश्रा का बीपी बढ़ता जा रहा था फिर भी जुलानिया उन पर काम का दवाब बनाते रहे। अंतत: संतोष के सब्र का बांध टूटा लड़खड़ाते हुए बोले '34 साल की नौकरी में आपके जैसा आदमी नहीं देखा। जो कान का कच्चा है। छोटी-छोटी बातों को लेकर आप तो ऐसे बात करते हैं जैसे कि मैं आयुक्त नहीं आपके घर का नौकर हूं। रात दिन काम करने के बाद भी संतोष नहीं है तो फिर कब मिलेगा। हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश क्यों करते हैं? इतना कहते ही वे जमीन पर गिर पड़े।'

इस हादसे के समय पूरा आॅफिस मौके पर मौजूद था। विधानसभा में विभागीय मंत्री गोपाल भार्गव के कक्ष में ध्यानाकर्षण के जवाब की तैयारी चल रही थी। तभी जुलानिया ने मिश्रा को डांटते हुए कहा यह जवाब संतोष जनक नहीं है। इस पर हॉट-टॉक होने लगी। जुलानिया दबंग स्टाइल में डांटते लगे। इसी के कारण कमिश्नर हाईपर टेंशन से बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें विधानसभा के डॉक्टर ने तत्काल हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया। जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया गया। 

आयुक्त के बेटे ने बताया घर में भी है जुलानिया की दहशत 
एसीएस अंकल को लेकर पापा हमेशा घर में परेशान रहते हैं। रात में भी ऑफिस का काम घर में निपटाते रहते हैं। ताकि समय पर काम हो जाए। पापा बताते हैं कि एसीएस अंकल जबरन में कोई न कोई बात को लेकर डांटते-फटकार लगाते हैं। मंगलवार को भी पापा रात दो बजे तक घर में विधानसभा की जानकारी बना रहे थे। तबीयत भी ठीक नहीं थी। फिर भी सुबह जल्दी उठकर ऑफिस चले गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !