आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमिका के पिता ने देखा, हत्या करने हथियार उठा ​लाया

Wednesday, March 15, 2017

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वे हत्या का षड्यंत्र रच रहे थे। एक आरोपी के खिलाफ सदर बाजार, हीरानगर और बाणगंगा थाने में अवैध वसूली व प्राणघातक हमले के कई केस दर्ज हैं। आरोपी अपनी प्रेमिका के पिता की हत्या की तैयारी में थे। होली के अवसर पर पुलिस की गश्त कमजोर होती है, इसलिए उन्होंने वारदात के लिए यह दिन चुना था। 

एएसपी के मुताबिक सूचना मिली कि आरोपी जावेर (20) निवासी बाणगंगा कब्रिस्तान साथी जमील उर्फ बबलू (30) के साथ वारदात की फिराक में है। उसके पास हथियार भी है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में जावेर ने बताया कि बड़वाली चौकी निवासी एक युवती से प्रेम करता है। दोनों शादी करना करना चाहते थे लेकिन लड़की का पिता राजी नहीं था। उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या करना चाहता था। 

आरोपी ने बताया कि सात दिन पूर्व वह प्रेमिका के घर गया था। अचानक पिता घर पहुंचे और उसे देख लिया। नाराज पिता ने उसे पीट दिया। इसके बाद उसने होली पर हत्या करने की साजिश रचि, क्योंकि पुलिस इस दिन काफी व्यस्त रहती है। साजिश के मुताबिक वह प्रेमिका से मिलने के बहाने घर में घुसता और जमील की मदद से गला रेत देता। एएसपी के मुताबिक लड़की की भूमिका जांची जा रही है। कुछ दिनों पूर्व आरोपी अवैध पिस्टल सहित पकड़या था। उससे जब्त चाकू पेन की तरह है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week