अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर कोर्टमैरिज करने आया डॉक्टर दूल्हा

जबलपुर। अपर कलेक्टर कोर्ट में मंगलवार को कुछ अलग नजारा देखने को मिला। एक डॉक्टर अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर लाया। उसके इस अटूट प्यार को देखकर हर कोई भावुक हो गया। डॉक्टर 8 साल से लोगों का इलाज कर रहे हैं। अपने लिए दुल्हन का चुनाव भी उन्होंने इलाज के दौरान ही किया। मीना को देखते ही डॉक्टर समीरन बाला मोहित हो गए थे। उन्होंने कोई फिल्मी कहानी नहीं बनाई। सीधे मीना की मां के सामने प्रस्ताव रखा। 

समाधी रोड स्थित परासिया सोहड़ गांव में रहने वाली दिव्यांग मीना पटेल और इसी गांव में प्रैक्टिस करने वाले बीएएमएस डॉक्टर समीरन बाला निवासी वेस्ट बंगाल के प्रेम की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। एक साल पहले मीना की मां का इलाज करने डॉक्टर बाला उसके घर आए थे। तभी उनकी पहली मुलाकात हुई। डॉक्टर ने खुद मीना की मां से उनकी लड़की से शादी का प्रस्ताव रखा था। उस समय तक डॉक्टर को ये पता नहीं था कि मीना दिव्यांग है। मां ने उन्हें हकीकत बताई तब भी डॉक्टर अपने फैसले पर अडिग रहे।

एक साल बाद कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन किया और मंगलवार को दोनों परिणय सूत्र में बंध गए। खास बात ये रही कि दूल्हा डॉ. बाला दुल्हन मीना को गोद में उठाकर अपर कलेक्टर कोर्ट तक पहुंचे। शादी के बाद वापस जाने तक उन्होंने दुल्हन को सहारा दिया। डॉक्टर आठ साल से गांव में रहकर लोगों का इलाज कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !