मर्जी की शादी नहीं की तो युवती ने अपनी सहेली को जहर पिला दिया

Monday, March 20, 2017

गन्नौर। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आठ मरला चौकी के एएसआई सुरेंद्र सिंह के अनुसार गन्नौर के अहीर माजरा निवासी इंद्रसिंह की बेटी कोमल (22) की 3 साल पहले पानीपत के कॉलेज में पढ़ते हुए बुड़शाम निवासी मीना से दोस्ती हुई थी। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना हो गया।

मीना ने कोमल की मां से उसकी शादी किसी युवक से कराने की बात की थी, लेकिन परिवारवालों ने मना कर दिया। इसके बाद वह रंजिश रखने लगी। इसी साल 28 फरवरी को कोमल की शादी काबड़ी के युवक में हो गई। शादी में मीना नहीं आई। 17 मार्च को मीना ने उसे शादी की पार्टी लेने के बहाने बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर पिला दिया।

भाई को फोन करके बोली, तुम्हारी बहन ने जहर पी लिया
इंद्र सिंह ने बताया कि 17 मार्च को दोपहर 12 बजे एक लड़की कार में आई और कोमल को ले गई। शाम करीब 4:30 बजे मीना ने कोमल के भाई को फोन कर कहा कि तुम्हारी बहन ने जहर पी लिया है और वह महराणा बस स्टैंड पर है। वहां पहुंचे तो कोमल की हालत गंभीर थी और मीना वहां नहीं मिली।

वे कोमल को खानपुर मेडिकल ले गए। जहां रात करीब 10 बजे उसकी मौत हो गई। इंद्रसिंह ने बताया कि कोमल ने दम तोड़ने से पहले बयान दिए हैं और उस पर हस्ताक्षर भी किए। इंद्रसिंह खेतीबाड़ी का काम करते हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week