यूपी में भाजपा प्रत्याशी के बेटे ने महिला पुलिस अधिकारी को डंडों से पीटा

Thursday, March 9, 2017

राजीव शर्मा/शाहजहांपुर। अभी तो यूपी चुनाव के परिणाम सामने नहीं आए और भाजपाईयों की गुंडागर्दी का मामला रजिस्टर्ड हो गया। विधानसभा क्षेत्र पुवायां से भाजपा के विधायक पद हेतु प्रत्याशी चेतराम के बेटे ने एक महिला दरोगा एवं उनके साथ मौजूद टीम पर डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में सारी पुलिस टीम घायल हो गई। भाजपा प्रत्याशी चेतराम, मूलत: कांग्रेस नेता हैं एवं 4 बार विधायक रह चुके हैं। इस बार भाजपा ने उन्हे आमंत्रित किया और टिकट भी दिया। 

घटना बुधवार 8 मार्च 17 रात 8 बजे की है। पुलिस अधीक्षक शहर कमल किशोर ने बताया कि थाना सदर बाजार में तैनात महिला दरोगा सुषमा यादव व सिपाही अजय मलिक टाउन हॉल तिराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी एक दो पहिया वाहन रोका गया और चालक से उसके कागज मांगने पर चालक ने बताया कि वह पूर्व विधायक का बेटा है। तब गाड़ी छोड़ दी गई। इसके बाद एक स्कार्पियो गाड़ी यूपी 77 एम 7777 से आधा दर्जन लोग आए और उन्होंने महिला दरोगा सुषमा यादव व सिपाही अजय मलिक को डंडों से पीटना शुरु कर दिया। इस मारपीट में महिला दरोगा व सिपाही घायल हो गए। वही मारपीट करने के बाद सभी हमलावर गाड़ी समेत भाग गए।

एसपी शहर के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही उनके साथ सीओ सिटी अबनीश्वर चंद श्रीवास्तव सहित तमाम फोर्स मौके पर पहुंच गया तथा घायल सिपाही व दरोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा वही हमलावरों की तलाश में छापेमारी की गई पुलिस ने अभिषेक,  मुकेश के अलावा पूर्व विधायक चेतराम का पुत्र अनुज को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूर्व विधायक चेतराम चार बार कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं और इस बार उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के तौर पर पुवायां से चुनाव लड़ा है। पूर्व विधायक चेतराम का कहना है महिला दरोगा ने उनके बेटे के साथ मारपीट की और पैरों से ठोकर मारी। सूचना मिलने पर जब बड़ा बेटा वहां पहुंचा तो दरोगा ने उसके साथ भी बदसलूकी की इसी पर बात आगे बढ़ गई थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week