जेल से छूटा शिक्षक फिर छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने लगा

Tuesday, March 7, 2017

ग्वालियर। छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने और उनके साथ गंदी हरकतें करने के मामले में एक शिक्षक 2014 में जेल जा चुका है। लौटकर नए स्कूल में पोस्टिंग मिली तो यहां भी वही हरकतें शुरू कर दीं। पहले तो छात्राओं ने नजरअंदाज करने की कोशिश की परंतु जब हरकतें बढ़नें लगीं तो उन्होंने घरवालों से शिकायत कर दी। छात्राओं की माताओं ने स्कूल पहुंचकर पहले तो शिक्षक की धुनाई लगाई, फिर पुलिस के हवाले कर दिया। 

मामला इंदरगंज थाना के ललितपुर प्रायमरी स्कूल का है। आरोपी शिक्षक पहले भी हजीरा स्कूल में बच्चियों को ब्लू फिल्म दिखाने के आरोप में जेल की हवा खा चुका है। ललितपुर कॉलोनी स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय में सोमवार की दोपहर हंगामा खड़ा हो गया। करीब दर्जनभर से ज्यादा महिलाएं स्कूल में पहुंची, और यहां पढ़ाने वाले शिक्षक त्रिभुवन सिंह तोमर की जमकर धुनाई कर दी। स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों ने बताया कि शिक्षक त्रिभुवन सिंह बीते एक महीने से उनके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। 

इसकी शिकायत उन्होंने घरवालों से की तो बच्चियों की मां स्कूल में पहुंच गई। महिलाओं ने शिक्षक को मारने पीटने के बाद इंदरगंज थाने पहुंचाया। इंदरगंज सीएसपी डीवीएस भदौरिया ने बताया कि बच्चियों के बयानों के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। करीब छह से दस बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी शिक्षक त्रिभुवन ललितपुर कॉलोनी स्थित स्कूल में सालभर पहले ही पहुंचा था। इससे पहले भी त्रिभुवन साल 2014 में दूसरे सरकारी स्कूल में तैनाती के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में जेल की हवा खा चुका है। 23 अगस्त 2014 को ग्वालियर के रेशम मिल प्रायमरी स्कूल में त्रिभुवन ने कक्षा छटवी में पढ़ने वाली एक छात्रा को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखा कर छेड़छाड़ की थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं