जमानत मिलते ही फिर अस्पताल पहुंचा पति, पत्नी को पीटा

Monday, March 6, 2017

कमलेश सारडा/नीमच। महिला के साथ बेरहमी से मारपीट कर महिला को निवस्त्र कर शरीर पर तवे और चिमटे से दाग देने वाले वाला मामला आज और भी गंभीर हो गया महिला को प्रताड़ित करने वाले पति के मन में कानून का डर खत्म हो गया जिसके चलते वह जिला चिकित्सालय पहुंचा और वहां उपचाररत महिला ललिता भंडारी के साथ बेरहमी से फिर मारपीट की। 

आज दोपहर को महिला का पति अचानक जिला चिकित्सालय में आया और उपचार ले रही महिला के साथ जमकर मारपीट की जिसके चलते एक बार फिर महिला के चेहरे से खून बहने लगा क्योंकि महिला के निजी अंगों पर अधिक चोट थी इसलिए महिला का इलाज वार्ड नंबर 3 प्राइवेट रूम में किया जा रहा था, ऐसे में महिला के पति ने घुसते ही वार्ड रूम का दरवाजा बंद कर लिया और महिला के साथ मारपीट कर दी महिला की चीख सुनकर आस पड़ोस के मरीज परिजन और अस्पताल प्रबंधन के लोग कमरे के समक्ष पहुंचे। जहां जैसे-तैसे कर दरवाजा खुलवाकर महिला को बचाया गया।

एक तरह से देखा जाए तो यह कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है वहीं उधर नीमच कैंट पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पति जोगेंद्र भंडारी ससुर नेमीचंद भंडारी देवर अमित भंडारी काका ससुर अजय भंडारी के खिलाफ 342 323 506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया हुआ है अब इंतजार है वहशी बन चुके ऐसे पति को पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week