इंटक के प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, गोली मारी

Monday, March 6, 2017

पंचकूला। राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बब्बू पर अमरावती एन्क्लेव में रविवार को कुछ युवकों ने रिवाल्वर एवं तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। बब्बू पर गोली भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हमलावर बब्बू की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर गए है।

वार्ड- 6 के अंतर्गत पड़ने वाली अमरावती एन्क्लेव में रविवार सुबह भूपेंद्र सिंह बब्बू अपने निर्माणाधीन मकान का काम देखने गए थे। सुबह करीब सवा 10 बजे वे अपने मकान के पास पहुंचे, तो करीब 14-15 युवक तलवारों, डडो व रिवाल्वर के साथ दो गाड़ियों में आ धमके। जिनमें से कुछ को बब्बू जानते भी थे। एक आरोपी ने अपने साथियों से कहा कि बब्बू को पकड़ लो और जमकर पिटाई करो। इतना सुनते ही बब्बू किसी तरह से मौके से भागकर अमरावती एन्क्लेव में बनी पुलिस चौकी में पहुंच गए और हमले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी अपनी गाड़ियों में बैठकर फरार हो गए।

रंजिशन किया हमला
बब्बू ने पुलिस को बताया कि आरोपी हमलावर पपलोवा, सुखोमाजरी, माजरा, टगरा गांवों के है। इनमें से दो आरोपियों के हाथों में रिवाल्वर थी। दोनों ने हाथों में रिवाल्वर लेकर हवा में लहराते हुए उसे ललकारा और उनके साथी उनकी ओर भागने लगे। इसी बीच एक हमलावर ने उस पर तलवार मारी, जिससे बचने के लिए उसने अपनी बाजू आगे की, तो बाई बाजू पर चोट आई। जब बब्बू मौके से भाग रहा था तो उस पर दूसरे हमलावर ने रिवाल्वर से गोली चला दी, परंतु बब्बू बच गए। इसके बाद आरोपियों ने बब्बू की कार के शीशे लाठी एवं गंड़ासियों से से तोड़ डाले। बब्बू ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई तरह के गलत कामों में संलिप्त हैं, जिनकी वे शिकायतें करते है, इस कारण उन पर जानलेवा हमला किया है।

मामले की जांच शुरू : थाना प्रभारी
वारदात की सूचना मिलते ही कालका के एसीपी राजेश कुमार व पिंजौर प्रभारी दीपक कुमार मौके पर अपनी टीम के साथ पहुचे तथा जाच शुरू की। दीपक कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने मौके से बरामद गोली का खोल और तलवार आदि को अपने कब्जे में ले लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week