सिरफिरे से महिला ने पूछा: मुझसे प्यार करती हो, गोली मार दी

Monday, March 6, 2017

ग्वालियर। एक युवक ने किचेन में घुस कर महिला से पूछा कि वह उससे प्यार करती है? महिला ने कहा कि न वह उसे को पहचानती है, न प्यार करती है। महिला के मुंह से नहीं सुनते ही युवक ने जेब से कट्टा निकाला ताबड़तोड़ दो फायर महिला पर झोंक दिए, और फरार हो गया। महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस ने गोली मारने वाले को गिरफ्तार कर लिया। 

रविवार को शिवपुरी में पोहरी के पास राजपुरा गांव में कल्लू आदिवासी काम पर निकल चुका था। उसकी 25 साल की पत्नी यशोदा किचेन में काम कर रही थी। तभी आदित्य सिकरवार नाम का सिरफिरा उसके घर आया, उसने बाहर खेलते बच्चों से पूछा, ‘भाभी कहां है’ ? बच्चों ने बताया मां किचेन में काम कर रही है। 

इसके बाद आदित्य ने यशोदा से पूछा, क्या वह उससे प्यार करती है ? यशोदा ने आदित्य के इस सवाल का जवाब भी इनकार में दिया। यशोदा की उपेक्षा से आदित्य गुस्से में भर गया। उसने जेब से कट्टा निकाल कर यशोदा पर फायर झोंक दिया। गोली यशोदा के कान के पास से होती हुई निकल गई। पहला फायर मिस होने पर आदित्य का गुस्सा और भड़क गया। उसने दूसरी गोली सीधे यशोदा के जबड़े में मार दी। गोली लगते ही यशोदा फर्श पर गिर पड़ी। यशोदा को गिरते देख आदित्य बाहर भागा, लेकिन धमाकों की आवाज और यशोदा की चीख सुनकर पड़ोसी उसके घर की ओर दौड़े। 

पड़ोसियों ने आदित्य को यशोदा के घर से भागते देखा तो दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पड़ोसियों ने सूचना देकर यशोदा के पति को बुलवाया और जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यशोदा की हालत नाजुक है, उसे जिला अस्पताल के ICU में रका गया है।

मुरैना से हाल ही राजपुरा शिफ्ट हुई है कल्लू-यशोदा की फैमिली
पुलिस यशोदा को गोली मार कर भागे आदित्य से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कल्लू-यशोदा और बच्चे लंबे समय तक मुरैना में ही रहे थे, और हाल ही में राजपुरा शिफ्ट हुए हैं। आदित्य सिकरवार भी मूल रूप से मुरैना का ही बताया गया है। उसने बच्चों से यशोदा के बारे में भाभी कह कर पूछा था। बच्चों ने भी सीधे ही उसे किचेन का पता बता दिया।  पुलिस का अनुमान है कि बच्चे आदित्य को जानते थे, उसका आना जाना कल्लू के घर रहा होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं