गुजरात में अमित शाह के बाद मोदी की सभा में विरोध प्रदर्शन

गोपी घांघर/गुजरात। गृहराज्य गुजरात में बीते रोज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर अंडा अटैक हुआ था। यह अटैक पाटीदार आंदोलन से जुड़े लोगों ने किया था। अब मोदी की सभा में एक महिला ने हंगामा बरपा दिया। उसका कहना है कि प्रधानमंत्री का कार्यालय उसकी सुनवाई नहीं कर रहा है। महिला ने मोदी विरोधी नारे भी लगाए। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। 

आंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन गांधीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी महिला सरपचों को संबोधित करने वाले थे। पीएम के बोलने के पहले ही उनके सामने गौतमबुद्ध नगर की रहने वाली महिला जिसका नाम शालिनी बताया जा रहा है, उसने जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया। सबसे पहले उसने पीएम के खिलाफ नारेबाजी की फिर बताया कि अपनी समस्याओं को लेकर वो पीएमओ के कई चक्कर लगा चुकी है, मगर उसकी समस्याएं नहीं सुनी जा रही हैं, हंगामा कर रही महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

गांधीनगर में मोदी ने किया गांधी को याद 
गुजरात के गांधीनगर में आयोजित सरपंच सम्मेलन में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, "गांधी जी ने भी कहा था कि स्वच्छता राजनीतिक स्वतंत्रता से अधिक महत्वपूर्ण है. इस बात से ही आप स्वच्छता के प्रति उनकी तत्परता का अंदाजा लगा सकते हैं. 2019 में हम महात्मा गांधी की 150वीं जन्म शताब्दी मनाएंगे. उन्होंने हमेशा कहा कि भारत गांवों में निवास करता है. आज हम उन सरपंचों का सम्मान कर रहे हैं जिन्होंने स्वच्छ भारत अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया."

महिला सरपंचों ने तोड़े कई भ्रम 
मोदी ने आगे यह भी कहा, "आज जिन महिलाओं का सम्मान किया जा रहा है उन्होंने कई भ्रम तोड़े हैं. उन्होंने दिखा दिया है कि कैसे ग्रामीण भारत में सकारात्मक बदलाव की शुरुआत हो चुकी है. जब मैं इन महिला सरपंचों से मिला मैं एक सकारात्मक बदलाव के प्रति दृढ़ता देख सकता हूं. वे सभी एक गुणात्मक बदलाव लाना चाहती हैं."

भ्रूण हत्या खत्म कर सकते हैं गांव 
भ्रूण हत्या पर अपनी बात रखते हुए पीएम ने कहा, "समाज में स्त्री भ्रूण हत्या की अनुमति नहीं दी जा सकती. महिला सरपंचों के साथ गांव इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं और स्त्री भ्रूण हत्या को खत्म कर सकते हैं."

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !