उज्जैन के प्रमुख संत का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, विरोध में ब्राह्ण सभा

Saturday, March 4, 2017

उज्जैन। मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के शनि शक्ति पीठ के प्रमुख नारायण स्वामी का एक सेक्स स्कैंडल वायरल हुआ है। स्कैंडल को लेकर महिला और उसका साथी ही स्वामी से ब्लैकमेलिंग कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं नारायण स्वामी और उसकी पत्नी शनि शक्ति पीठ से फरार हो गए। राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने स्वामी का विरोध करते हुए आज प्रदर्शन किया एवं घोषणा की कि हम इस पाखंडी का घोर विरोध करते हैं। 

उज्जैन में कुछ सालो पहले ही बने शनि शक्ति पीठ में कई श्रद्धालु बड़ी संख्या में आने लगे है। मंदिर में प्रवेश करते ही एक बड़ी सी शनि भगवान की मूर्ति सामने दिखाई देती है साथ ही मंदिर परिसर में नारायण स्वामी के बड़े-बड़े पोस्टर लगे है जिसमे साफ तौर पर लिखा है की घर में कलह, मन चाह वर, जैसे कई काम नारायम स्वामी से पूजन करा कर सुख शान्ति प्राप्त करवा सकते है। 

इसी के झांसे में आकर शायद महिला ने संतान प्राप्ति के नाम पर अपने आप को ढोंगी नारायण स्वामी के हवाले किया होगा। हालांकि वीडियो में दिखाई दे रही महिला अब तक सामने नहीं आई और न ही उसके द्वारा कोई शिकायत पुलिस में की गई है लेकिन ढोंगी बाबा की पत्नी द्वारा उक्त महिला के अलावा दो अन्य पर जालसाजी और ब्लैकमेलिंग की शिकायत पुलिस थाना महाकाल में की। जिस घर में यह वीडियो बनाया गया है उस घर के दो लोगों (पिंकी और शेलु) के खिलाफ पुलिस ने  धारा 384 और 34 में मामला दर्ज किया है।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 
या फिर इस लिंक का उपयोग करें
https://youtu.be/5VnGV879DyY

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं