कर्मचारी ने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर जताया गुस्सा

Friday, March 10, 2017

सामान्यत: शासकीय कर्मचारी अपने नियोक्ता के प्रति विरोध का प्रदर्शन करते हैं परंतु कार्पोरेट कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारी कभी अपना गुस्सा जाहिर नहीं करते। परेशान हो जाएं, तो बड़े ही मधुर व्यवहार के साथ इस्तीफा देकर चले जाते हैं परंतु एक कर्मचारी ने कंपनी के प्रति अपना गुस्सा जताने के लिए अजीब तरीके का इस्तेमाल किया। उसने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर भेज दिया। अब यह इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, अपने बॉस और ऑफिस के माहौल से परेशान शख्स ने ऐसा इस्तीफा दिया, जिसकी चर्चा हर जगह बनी हुई है। इस कर्मचारी का इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायर हो गया है। हाल ही में एक रेडिट यूजर रेडिट (Reddit) यूजर ‘Girlofgodsbadday’ने 24 फरवरी 2017 को अपने पेज से टॉयलेट पेपर पर लिखा एक इस्तीफा शेयर किया है।

टॉयलेट पेपर पर लिखे इस इस्तीफे के मुताबिक ‘मैंने अपनी कंपनी को इस्तीफा भेजने के लिए जानबूझकर इस कागज इस्तेमाल किया है। यह पेपर बयां कर रहा है कि मैं अपनी कंपनी से कितना परेशान था, कंपनी ने मेरे साथ कैसा बर्ताव किया होगा। मैं इस पेपर के जरिए यह दिखाने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं कंपनी के बारे में क्या सोचता हूं।’ 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week