भाजपा के आराध्य वीर सावरकर के बारे में दिग्विजय सिंह की तीखी टिप्पणी

Saturday, March 4, 2017

इंदौर। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को इंदौर विमानतल पर वीर सावरकर को लेकर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सावरकर कहते थे बलात्कार का इस्तेमाल राजनीतिक हथियार के रूप में होना चाहिए। भाजपाइयों में उन्हीं के संस्कार हैं। शहीद की बेटी गुरमेहर ने जब एबीवीपी के खिलाफ आवाज उठाई तो उसे भाजपा के लोगों ने बदनाम कर दिया। संघ का प्रचारक अब देश का प्रधानमंत्री है। मोदी संघ की विचारधारा देश पर थोपने में सफल हो रहे हैं। इस काम के लिए सबसे अच्छे माध्यम कॉलेज हैं।

केरल के मुख्यमंत्री की गर्दन काटने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि उज्जैन में संघ के पदाधिकारी ने एक मुख्यमंत्री को धमकी दी, लेकिन उसके खिलाफ न तो प्रकरण दर्ज हुआ, न गिरफ्तारी। इसका मतलब है कि भाजपा और संघ की शह पर बयान दिया गया।

पिछले दिनों भोपाल में पकड़े गए आईएसआई जासूसों को लेकर उन्होंने कहा कि 11 जासूस गैर मुस्लिम थे। उनमें चार भाजपा नेता और एक आप का पदाधिकारी है। यदि वे मुस्लिम होते तो एक बहस छिड़ जाती, लेकिन नेशनल मीडिया में उसे दबाया गया। अवैध रेत खनन मामले पर उन्होंने कहा कि नर्मदा यात्रा की आड़ में रेत का सर्वेक्षण चल रहा है, ताकि नर्मदा तटों पर मंत्री और उनके रिश्तेदार रेत खनन कर सकें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week