पति की हत्या, लाश के साथ रात बिताई, सुबह पुलिस बुला ली

Monday, March 6, 2017

ग्वालियर। लड़कों से दोस्ती के शौक ने एक महिला को हत्यारन बना दिया। उसका पति नहीं चाहता था कि वो लड़कों से बात करे। पति ने विरोध किया तो पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। फिर सारी रात पति की लाश के साथ रही। सुबह पुलिस को फोन करके खुद ही बुला लिया। अपराध कबूला और अपने बच्चे को दूध पिलाने लगी। 

मुरैना के जौरा कस्बे के रुनीपुरा मोहल्ले में बंटी शाक्य अपनी पत्नी क्षमा और एक छोटे बच्चे के साथ रहता था। बंटी को अपनी पत्नी चरित्र पर शक था। पत्नी क्षमा की भी कई लड़कों से दोस्ती थी। बंटी ने कई बार अपनी पत्नी को समझाया, लेकिन उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार की रात को क्षमा और बंटी के बीच इसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। फिर बंटी सो गया।

प्रतिदिन लड़ाई होने के कारण क्षमा को जमकर गुस्सा आया और वह घर के बाहर से एक पत्थर उठाकर ले आई और बंटी के सिर पर पटक दिया। बंटी की मौत हो गई। इसके बाद क्षमा रात को मरे हुए पति बंटी के साथ रही और सुबह होते ही उसने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया।
फोन करके क्षमा ने पुलिस को बताया कि रात को उसने अपने ही पति की हत्या कर दी है और वह उसे गिरफ्तार कर ले।

मर्डर की खबर सुनकर तुरंत जौरा के टीआई अजय चनाना पहुंचे। घर के भीतर बंटी की लाश पड़ी थी और उसकी पत्नी क्षमा पास ही बैठी थी। पुलिस क्षमा को गिरफ्तार करके थाने लेकर आ गई। थाने में बंटी के रिश्तेदार भी जमा हो गए। सभी के सामने क्षमा ने अपना अपराधी स्वीकार कर लिया और फिर चुपचाप अपने बेटे को बोतल से दूध पिलाने लगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week