शादी की शहनाईयां बज रहीं थीं, नई बहु का स्वागत हो रहा था, युवक फांसी पर झूल गया

Friday, March 10, 2017

ग्वालियर। गोलपहाड़िया व तिलक नगर में 2 युवकों ने 12 घंटे के समय अंतराल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एक युवक बुधवार की आधी रात और दूसरा गुरुवार की दोपहर फांसी पर लटका मिला। जनकगंज व माधवगंज थाना पुलिस दोनों युवकों के आत्महत्या के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है। गोलपहाड़िया में रहने वाला मनोज (30) पुत्र भगवान दास माहौर बुुधवार की रात ढाई बजे के लगभग बाथरूम में फांसी पर लटका मिला। युवक के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही पुुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने बताया कि 6 मार्च को मनोज के छोटे भाई बंटी माहौर की शादी हुई थी। शादी में आए रिश्तेदार अभी घर से विदा भी नहीं हुए थे कि ये हादसा हो गया। मनोज माहौर पर्दों की सिलाई का काम करता था और उसकी 3 माह की बेटी भी है। शुरुआती जांच में खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका है। सूत्रों का कहना है कि गृह कलह से तंग आकर युवक ने खुदकुशी की है।

सेवानिवृत्त एसएएफ के जवान के बेटे ने की आत्महत्या- तिलक नगर में निवास करने वाले एसएएफ के सेवानिवृत्त जवान विष्णु प्रसाद कश्यप का बेटा सोनू (19) गुरुवार की दोपहर 1 बजे घर के कमरे में रस्सी से फांसी पर लटका मिला। परिजनों का कहना है कि अमूमन वह 11-12 बजे तक ही सोकर उठता था। इसलिए किसी ने ध्यान नही दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुुलिस मौके पर पहुंच गई। पुुलिस ने युवक के कमरे से सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है। मृतक घर में सबसे छोटा था। उसके दो भाई हैं। एक भाई पुलिस में है और दूसरा दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। माधवगंज थाना पुलिस युवक के खुदकुशी के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं