अरुण जेटली हेलीकॉप्टर से गिरे, घायल, रामदेव के फूड पार्क की घटना

Sunday, March 12, 2017

हरिद्वार। अपने सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली पतंजलि एवं हर्बल फूड पार्क में हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय गिरकर गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। हालांकि, सिर फटने या खून निकलने संबंधी कोई सूचना नहीं है। घटना के बाद उन्हें हैलीपैड पर ही पतंजलि के चिकित्सक उन्हें प्राथमिक सेवाएं दे रहे हैं। योगगुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, अवधेशानंद गिरि महाराज समेत पतंजलि के समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अचानक हुई इस घटना से सभी सकते में है। पतंजलि प्रशासन ने जरूरी व वरिष्ठ लोगों को छोड़कर मौके से सभी को हटा दिया है।

घटना रविवार करीब सवा तीन बजे की है। वित्तमंत्री अरुण जेटली पदार्था में अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम व दोपहर का भोजन करने के पश्चात दिल्ली लौटने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रहे थे। हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और झटका लगने से उनके हाथ से हेलीकॉप्टर के दरवाजे का हैंडिल भी छुट गया और सिर के बल जमीन पर तेजी से गिर गए।

बताया जा रहा है कि गिरने से उनके सिर में चोट आई है। जिसके चलते वह थोड़ी के लिए अचेत हो गए। यह देख मौके पर तुरंत ही योगगुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण पहुंचे और पतंजलि के चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर होश में लाया और पानी पिलाया। फिलहाल उनकी स्थिति को सही बताया जा रहा है। और वह हैलीपैड के पास ही बैठे हैं तथा वहां किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week