संभ्रांत परिवार की महिला को नंगा करके बांधा, बेरहमी से पीटा, गर्म तवे से दागा

Sunday, March 5, 2017

कमलेश सारड़ा/नीमच। एक सभ्रांत परिवार की महिला के साथ उसके पति और ससुराल के लोगों द्वारा अमानवीयता की हद पार कर घंटो तक टॉर्चर करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जिसमे महिला गंभीर हालात में जिला अस्पताल में इलाजरत है। महिला के शरीर का ऐसा कोई अंग नहीं है जो इस हमले में घायल ना हुआ हो। महिला ने खुद पुलिस को मदद के लिए फोन किया था। 

ये मामला शहर के बंगला नंबर 58 निवासी ललिता भंडारी का है। जिसके साथ उसके शराबी पति जोगेंद्र भंडारी ने अपने परिवारजनों की मदद से पहले बांधा और फिर उसके साथ निर्वस्त्र कर जमकर मारपीट की। महिला चिल्ला न सके इसके लिए उसके मुंह को कपडे की रस्सी से बांध दिया गया। बाल नोंचे और जलाये गए। इतने पर भी उसके पति का मन नहीं भरा तो गर्म तवे को पूरे शरीर दाग गया। शरीर की कोई जगह ऐसी नहीं होगी जहा महिला के छाले नहीं हो रहे हों। घंटो तक महिला को उसके पति ने इसी तरह टॉर्चर किया। इस बीच खुद महिला ने डायल 100 पर कॉल करके मदद मांगी। 

पीड़िता ललिता का कहना है की उसका पति उस पर शक करता है की उसके सम्बन्ध किसी और के साथ हैं और इसी बात पार उसके साथ उसके पति ने ऐसा अमानवीय व्यवहार किया। वही कोतवाली पुलिस के थाना प्रभारी दीपक खत्री ने बताया की महिला को टॉर्चर करने वाले उसके पति के खिलाफ हमने विभिन्न धरो में मामला दर्ज कर लिया है। आगे जाँच कर कार्रवाही की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week