इंडिया के लिए अच्छी ख़बर: फॉर्म में है धोनी

Thursday, March 2, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | भारत का सबसे लोकप्रिय एकदिवसीय टुर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी 2016-17 प्रगति पर है। इंग्लैंड में होने वाले आगामी चैंपियन ट्राफी 2017 से पहले भारतीय खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म और प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका है।

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के महानतम विकेटकीपर बल्लेबाज़ धोनी भी विजय हजारे ट्राफी में खेल रहे है। भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी पहली बार राज्य की टीम झारखंड की कप्तानी करते हुए विजय हजारे ट्राफी में नज़र आए। लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे है धोनी बुधवार को सौराष्ट्र के विरुद्ध खेले जा रहे मैच में अपने फैन्स को निराश किया।

मैच में सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर झाखंड को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया, जिसके बाद झारखंड ने ख़राब शुरुआत किया और महज 75 रनों पर 4 अहम विकेट गवा दिए ,4 विकेट गिरने के बाद झारखंड टीम के प्रसंशको की उम्मीद थी, कि धोनी एक बार फिर टीम को मझधार से निकाले लेकिन धोनी ने फैन्स को निराश किया । धोनी ने मैच में 22 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेली, जिसके बाद झारखंड की पूरी टीम 27.3 ओवरों में महज 125 रनों पर ढेर हो गई ।

इससे पहले विजय हजारे ट्राफी 2016-17 में झारखंड के कप्तान एमएस धोनी ने शानदार अंदाज़ में शुरुआत की । धोनी ने छत्तीसगढ़ के विरुद्ध खेले गए मैच में 43 पर 5 विकेट गिरने के बाद झारखंड की पारी को संभाला और शानदार शतक जड़ते हुए झारखंड के स्कोर को 243 तक पहुचाया था । धोनी ने इस मैच में 107 गेंदों पर 10 चौको और 6 छक्को की मदद से नाबाद 129 रनों की पारी खेली थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week