पढ़िए, क्यों फेल हो रहे हैं विराट कोहली

Monday, March 6, 2017

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा राष्ट्रीय चयनकर्ता मार्क वॉ का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली एकाग्र नहीं हो पा रहे हैं और उनकी नकारात्मक सोच का टीम के उनके साथियों पर असर पड़ रहा है। कोहली नाथन लायन की गेंद पर लगातार दूसरी बार शॉट नहीं खेलते हुए एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

वॉ ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, "वह एकाग्र नहीं हो पा रहे हैं।" उन्होंने कहा, "पहले वाली गेंद उछल कर उसके थाईपैड पर लगी थी और वह लेग साइड पर खड़े दो खिलाड़ियों को लेकर चिंतित था लेकिन यह भारतीय बल्लेबाजों के लिए आम चीज है, वह स्तरीय खिलाड़ी है। आप कूल्हे के पास शॉट खेल सकते थे।" वॉ ने कहा कि कोहली असल में उसी तरह से खेल रहे हैं जैसे उन्हें नहीं खेलना चाहिए और इससे टीम पर असर पड़ रहा है।

नहीं दिखा जज्बा
वॉ ने कहा कि यह कोहली का तरीका नहीं है। उसने कहा था कि हमें इस मैच में अधिक जज्बे के साथ खेलने की जरूरत है लेकिन वह शीर्ष उदाहरण है कि ऐसा नहीं किया जा रहा। वॉ ने कहा, "वह नकारात्मक सोच रहा है क्योंकि बल्ले के आसपास खिलाड़ी खड़े हैं। वह सोच रहा है कि अगर गेंद उछलेगी तो बल्ले का किनारा लेगी। बल्लेबाज के रूप में आप इस तरह नहीं सोच सकते." वॉ ने साथ ही कहा कि भारतीय बल्लेबाज लायन और स्टीव ओ'कीफ के खिलाफ काफी अधिक रक्षात्मक हो गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं