महेश भट्ट को धमकी, आलिया को गोलियों से भून डालेंगे

Thursday, March 2, 2017

मुंबई। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, एक व्यक्ति, जो खुद को किसी गैंग का लीडर कह रहा था, ने महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की थी। शुरुआत में तो महेश भट्ट ने इसे मजाक समझा लेकिन फिर उस शख्स ने महेश भट्ट को व्हाट्सऐप पर मैसेज कर कहा कि वो इस धमकी को हल्के में न लें। उस शख्स ने महेश भट्ट को धमकी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिलेंगे तो वह महेश की बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाएगा।

आरोपी ने महेश भट्ट को लखनऊ के किसी बैंक के ब्रान्च में पैसे जमा करने को कहा था। यह घटना 26 फरवरी की है लेकिन भट्ट फैमिली ने इस बारे में एफआईआर बुधवार रात को दर्ज कराई है। इस मामले को मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल एएनसी को ट्रांसफर कर दिया गया है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि सेक्शन 387 के तहत केस दर्ज हुआ था।

ख़बर के मुताबिक अज्ञात इंसान ने फोन पर महेश भट्ट से कहा है कि अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो मैं तुम्हारी बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाऊंगा। पहले जब महेश भट्ट के पास फोन आया था तो उन्होंने सोचा किसी ने उनसे मजाक किया है लेकिन जब उस इंसान ने महेश भट्ट को व्हाहटसअप पर मैसेज किया तो वो परेशान हो गए और पुलिस को सारा हाल बताया। अभी-अभी महेश भट्ट ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी भी दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week