बहू की प्रताड़ना से तंग ससुर ने सुसाइड कर लिया

Monday, March 20, 2017

इंदौर। तिलकनगर के 62 वर्षीय बुजुर्ग ने बहू से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर ली। शव घर से तीन किलो मीटर दूर एक मल्टी की छत पर पड़ा मिला। उन्होंने तीन पेज के सुसाइड नोट में बहू पर दादागिरी करने और बेटे-पोते को परेशान करने का आरोप लगाया है। टीआई के मुताबिक मृतक विजय कुमार रावका है। वे दो वर्ष पूर्व ही कर्मचारी राज्य बीमा निगम से बाबू के पद से रिटायर्ड हुए थे। 

शनिवार रात करीब 9 बजे उनका शव मनोरमागंज स्थित कांता अपार्टमेंट की छत पर पड़ा मिला। मौके पर नींद और जहर के रेपर पड़े हुए थे। बेटे कपिल ने पुलिस को बताया पिता दोपहर करीब 3 बजे घर से निकले थे। इसके बाद उनका मोबाइल भी बंद हो गया। मल्टी में ही रहने वाला बीएससी छात्र सौरभ पटेल छत पर गया तो शव पड़ा मिला।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में
मैं बहू सोनल से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी जेब में सुसाइड नोट रखा हुआ है, जिसे पुलिस और मीडिया को बता दें। मेरी मौत के बाद पत्नी शोभा को किसी प्रकार की परेशान न हो। मकान और रुपए भी पत्नी को मिलना चाहिए। सोनल जैसी बहू किसी को नहीं मिले। वह मुझे और शोभा को परेशान करती है। उसे सिर्फ पैसा और मकान चाहिए। उसने कभी घर को घर नहीं समझा। घर में दादागिरी करती है। कपिल (बेटा) को भी कुछ नहीं समझती। उससे परेशान होकर मैं बीमार रहने लगा हूं। हाथ-पैर जोड़ने के बाद भी बाबू (पौता) से बात नहीं करने देती। मेरी मौत के बाद बैंक में जमा रुपए और मकान पर पत्नी का अधिकार रहेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week