बादल ने मुफ्त सरकारी आवास का आॅफर ठुकराया, कहा कर लूंगा इंतजाम

Sunday, March 19, 2017

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल ने पंजाब सरकार की ओर से उन्हें सरकारी मकान देने के फैसले को नामंजूर कर दिया है। बादल ने कहा है कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की दरियादिली सराहनीय है, लेकिन वह अपनी रिहायश का इंतजाम खुद कर लेंगे। वह कैप्टन अमरिंदर सिंह की भावनाओं की कद्र करते हैं।

बादल ने कहा कि वह और उनकी पार्टी कांग्रेस सरकार की तरफ से सूबे के लोगों के हित में किए जाने वाले फैसले की पुरजोर हिमायत करेगी। शिरोमणि अकाली दल न ही बेवजह टकराव में विश्वास रखता है और न ही बिना मतलब वे नुक्ताचीनी करना पसंद करते हैं। नई सरकार अपने वादों को पूरा करने का इरादा रखती हो तो ये आसानी से पूरे किए जा सकते हैं।

कांग्रेस का मेनिफेस्टो दुनिया के जाने-माने अर्थशास्त्री डॉ. मनमोहन सिंह ने तैयार किया है। अगर वह सोचते हैं कि पंजाब का खजाना खाली है, तो वह इतने बड़े वादे नहीं कर सकते। पूर्व सीएम ने कहा कि वह कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों के कर्ज पर एक कमेटी बनाने के फैसले पर हैरान हैं, क्योंकि इस संबंध में सारी जानकारी सरकारी रिकार्ड में मौजूद है। विभिन्न यूनिवर्सिटी और खेती अर्थशास्त्री भी इस पर काफी स्टडी कर चुके हैं। अब जरूरत तो सिर्फ अपने वादे को पूरा करने की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week