स्वास्थ्य कर्मचारी दिल्ली में भूख हड़ताल करेंगे

Thursday, March 2, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के महामंत्री एवं मध्य प्रदेश राज्य स्वास्थ्य कर्मचारी समिति के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया कि देशभर के स्वास्थ्य कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर ऑल इंडिया हेल्थ एंप्लाइज एंड वर्कर्स कनफेडरेशन के बैनर तले स्वास्थ्य कर्मचारी आंदोलन करेंगे। 

मध्यप्रदेश राज्य स्वास्थ्य कर्मचारी समिति के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण शर्मा ने बताया कि देशभर के स्वास्थ्य कर्मचारियों के सातवें वेतनमान में पदनाम के अनुसार वेतनमान देने सहित अन्य मांगे केंद्र सरकार के समक्ष लंबित है। अनेक ज्ञापन देने के बाद भी इन मांगों का निराकरण नहीं हुआ है जिससे देशभर के स्वास्थ्य कर्मचारियों में गुस्सा है। 

बेंगलुरु में संपन्न कनफेडरेशन की बैठक में स्वास्थ्य कर्मचारियों की मांगों की ओर केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करने एवं मांग की पूर्ति करने के लिए आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है। आंदोलन के अंतर्गत 16 मार्च को सभी स्वास्थ्य कर्मचारी अपने अपने कर्तव्य स्थल पर काली पट्टी लगाकर काम करेंगे इसके पहले 15 मार्च को संघ के प्रतिनिधि दिल्ली में जाकर 1 दिन की भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week