अतिउत्साहित भाजपाईयों ने मस्जिद पर BJP का झंडा फहराने की कोशिश की

Friday, March 17, 2017

नई दिल्ली। यूपी में मिली जीत के बाद मोदी संतुष्ट थे कि बेवजह साम्प्रदायिक उपद्रव मचाने वाले चुनाव के दौरान चुप रहे लेकिन नतीजों के बाद उन्होंने फिर साम्प्रदायिक छेड़छाड़ शुरू कर दी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहर बुलंदशहर में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के द्वारा बीजेपी की जीत के जश्न के दौरान तनाव पैदा हो गया. जश्न के दौरान एक मस्जिद पर बीजेपी का झंडा फहराने की कोशिश के बाद यह तनाव की स्थिति पैदा हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद चचराई गांव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, इलाके में पुलिस और पीएसी को तैनात कर दिया गया है. स्थानीय लोगों के अनुसार रात करीब नौ बजे कुछ लोग जुलूस निकाल रहे थे, तभी कुछ लोग मस्जिद के सामने आकर बीजेपी का झंडा फहराने लगे और छत पर लगाने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हुई.

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद वह लोग भाग गये, और दोबारा वापिस आने की धमकी दी. घटना के बाद जहांगीराबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि मामले की जांच जारी है. बता दें कि यूपी के एक गांव में भी मुसलमानों को धमकी भरे पर्चे चिपकाए गए। जिसमें लिखा था कि 'अब यूपी में भाजपा की सरकार है, गांव छोड़कर चले जाओ।'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week