BJP MLA SHANTILAL BILWAL ने 13 साल तक यौन शोषण किया: युवती की शिकायत

भोपाल। झाबुआ से भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल पर एक युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। युवती ने झाबुआ कोतवाली में विधायक के खिलाफ 3 पेज का आवेदन दिया है। जिसमें उसने पिछले 13 साल से अपने शोषण की बात कही है। महिला ने आवेदन में लिखा है कि या तो उसकी शादी शांतिलाल बिलवाल से करवाई जाए या बिलवाल पर शारीरिक शोषण का केस दर्ज किया जाए। 

झाबुआ के मोहनपुरा निवासी यह युवती पूर्व में अतिथि शिक्षक रह चुकी है। युवती ने आवेदन में कहा है कि उसका और बिलवाल का 2004 से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बिलवाल ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान कई बार उसने बिलवाल से शादी की बात की, लेकिन हर बार वह टाल जाते थे। युवती ने यह भी बताया कि बिलवाल ने उसे झाबुआ की गोपाल कॉलोनी में किराए से मकान भी रहने के लिए दिलाया है। जहां पर वह अब भी रह रही है। पुलिस की अब तक की जांच में यह सामने आया कि बिलवाल पहले से शादीशुदा है। 

ढाई लाख दे चुके हैं वधु मूल्य
युवती ने पुलिस को बताया है कि शांतिलाल बिलवाल आदिवासी परम्परा के मुताबिक उसके माता-पिता को दहेज दापा, वधु मूल्य के रूप में ढाई लाख रूपए भी अदा कर चुके हैं। अब वे शादी से यह कहकर इंकार कर रहे हैं कि इससे 2018 में उनके विधानसभा चुनाव में जीतने की संभावनाओं पर असर पड़ेगा। 

मैं तो भिंड उपचुनाव में बिजी हूं: नंदकुमार सिंह चौहान 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि वे अभी भिंड में उपचुनाव के प्रचार में व्यस्त है। इस मामले की जानकारी उन्हें नहीं है। भोपाल आकर मामले की जानकारी बुलवाऊंगा और विधायक से भी बात करूंगा। 

हमारे समाज में यह चलता है: विधायक 
विधायक शांतिलाल बिलवाल ने कहा कि युवती 15 साल से ऐसे आरोप लगा रही है। युवती रिश्ते पर उन्होंने कहा कि हमारे समाज में यह चलता है। मैं कल देर रात भोपाल से झाबुआ आया हूं, क्या शिकायत की है यह पता करूंगा। 

पुलिस जांच शुरू
युवती ने शुक्रवार को आवेदन दिया है। जांच महिला अफसर को दी जाएगी। महिला ने विधायक शांतिलाल बिलवाल पर आरोप लगाए हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई होगी। 
महेश चंद्र जैन, एसपी झाबुआ 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !