BJP विधायक KK SHRIVASTAVA के बेटे ने महिला को छेड़ा, रोका तो तलवार मार दी

भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से भाजपा विधायक के बेटे और उसके साथियों पर महिला से छेड़छाड़ और विरोध करने वालों परिजनों पर तलवार से हमले और मारपीट का आरोप लगा है। इस हमले में महिला का जेठ घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार, विधायक केके श्रीवास्तव का बेटा बिट्टू होली की पार्टी मनाने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ सिनोनिया खिरक स्थित फार्म हाउस जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान गांव में खेत पर काम कर रही एक महिला से बिट्टू और उसके दोस्तों ने छेड़छाड़ की। 

महिला ने विरोध करने और शोर मचाने पर पास में ही काम कर रहा उसका पति और जेठ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिवार की महिला सदस्य को बचाने की कोशिश की तो कथित तौर पर विधायक के बेटे और उनके साथियों ने दोनों पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला का जेठ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से कोई भी पुलिस अफसर खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहा है। पुलिस ने अपने बयान में बस इतना कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अभी विधायक या उनके परिवार का पक्ष सामने नहीं आ सका है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !