BHOPAL में सेक्स रैकेट: जबलपुर, गुजरात और बंगाल की लड़कियां पकड़ीं

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल के उपनगर कोलार की सर्वधर्म कॉलोनी में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर सेक्स रैकेट पकड़ा है। इस रैकेट में जबलपुर, गुजरात और बंगाल की लड़कियां मिली हैं जबकि रैकेट का संचालक भोपाल का है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि ये लड़कियां पेशेवर देहव्यापार में हैं या स्टूडेंट्स हैं जो भोपाल में पढ़ने के लिए आईं थीं। 

टीआई रविंद्र यादव के मुताबिक सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी को सर्वधर्म कॉलोनी स्थित एक मकान में ग्राहक बनाकर भेजा गया था। कुछ देर बाद ही मिले उसके इशारे पर महिला थाना टीआई शिखा बैस के साथ निशातपुरा पुलिस ने दबिश दी। दो युवक दो युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आए। बाहर के कमरे में सरगना नितिन और दलाल शोभाराम सिंह पटेल भी बैठे थे। पुलिस ने यहां से जबलपुर की चार, सूरत की एक और हुगली की एक युवती को गिरफ्तार किया।

उनके कब्जे से छह मोबाइल फोन, नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किए हैं। इनके अलावा पुलिस ने शोभाराम को भी दबोचा है, जो दूसरे जिलों व प्रदेशों से लड़कियां बुलवाता था। ये मकान नितिन ने किराए पर लिया था, जो अशोका गार्डन क्षेत्र में भी इस तरह के धंधे कर चुका है। एक ग्राहक से ढाई हजार से तीन हजार रुपए तक वसूले जाते थे। लड़कियों की तस्वीरें दूसरे एजेंट्स तक पहुंचाई जाती थीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !