भोपाल की सड़क पर घायल मिलीं BF की डेट पर आईं विदेशी युवतियां

Sunday, March 5, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल घूमने आई उज्बेकिस्तान की दो युवतियों को उनके दोस्तों ने कथित तौर पर कार से फेंक दिया। हालांकि, पीड़ित युवतियों ने इस घटना की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने दोनों युवतियों से पूछताछ की है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में पढ़ने वाली उज्बेकिस्तान की एक युवती क्रिस्टीना की गुजरात निवासी युवक दीपेश से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। दोनों ने भोपाल में मिलने का कार्यक्रम बनाया। इसके बाद क्रिस्टीना अपनी एक अन्य सहेली के साथ भोपाल आई थी।

वे दोनों युवतियां राजधानी के न्यू मार्केट स्थित एक होटल में रुकी थीं। दोनों शनिवार की रात घायल अवस्था में सड़क पर पड़ी देखी गईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। युवतियों को कार से फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पुलिस कुछ और कहानी कह रही है।

पुलिस अधीक्षक (अपराध) रश्मि मिश्रा ने युवतियों को कार से फेंके जाने की बात को नकारते हुए कहा कि दोनों युवतियां रात में दीपेश और उसके दोस्त जयकिशन और किशन के साथ थीं। दोनों युवतियां नशे में थीं। इसके बाद में होटल से बाहर आ गईं। इसी दौरान सड़क पर किसी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उन्हें चोटें आईं। दूसरी ओर टीटी नगर के थाना प्रभारी कुलदीप खत्री ने कहा कि उज्बेकिस्तान की दो लड़कियां अपने पुरुष दोस्तों से मिलने यहां आई थीं। शनिवार की रात एक पब में पार्टी किया।

उस वक्त उन लड़कियों का अपने पुरुष मित्रों से किसी बात पर विवाद हो गया, जिसमें उन्हें चोट आई। एक युवती को सड़क पर देखा गया तो आशंका जताई गई कि किसी ने उसे कार से फेंक दिया है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं है. युवतियों ने रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week