दोनों आमने सामने खड़े हो गए, BF ने GF का मर्डर किया, फिर खुद को गोली मार ली

Tuesday, March 21, 2017

राजीव शर्मा/शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आज प्रेम प्रसंग के चलते पॉलिटेक्निक छात्र तथा उसकी प्रेमिका ने कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है दोनों मृतक अलग-अलग समुदाय से हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रमेश भारतीय ने बताया जनपद के थाना रोजा अंतर्गत इंटीग्रल यूनिवर्सिटी कैंपस (पॉलिटेक्निक) के सामने मैदान में आज दोपहर जनपद के ही थाना पुवायां के बड़ागांव निवासी फिरोज सिद्दीकी 22 एवं गुंजा शर्मा 20 ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे परंतु अलग-अलग समुदाय के होने के कारण आत्महत्या जैसा निर्णय लिया है। 

श्री भारतीय ने बताया कि मृतक फिरोज इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल का कोर्स कर रहा था इनके पास से मिले प्रपत्रों से इनकी पहचान होने के बाद जानकारी हुई तो पता चला कि मृतक पहले बड़ागांव में मोबाइल की दुकान चलाता था। 2 साल पहले उसने दुकान बंद कर दी थी। और अब मैकेनिकल का कोर्स कर रहा था। गुंजा शर्मा अपने घर से यह कहकर आई कि वह सिलाई का कोर्स करने जा रही है और कहां जा रही है यह उसने अपनी मां को नहीं बताया। इसके बाद यहां आकर दोनों ने कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा कि लड़का लड़की दोनों खड़े थे। गोली की आवाज के साथ पहले लड़की गिर गई और उसके बाद लड़के ने अपने गोली मार ली पुलिस को लड़के के वैग से 8 जिंदा कारतूस व घटनास्थल से तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week