भाभी के साथ BEDROOM में था देवर, भतीजे ने देखलिए तो उसे पीटने लगा

Thursday, March 9, 2017

इंदौर। नगरनिगम कर्मचारी किशोर सिरसिया की मौत का रहस्य खुल गया है और हत्या की कहानी भी सामने आ गई है। दरअसल, किशोर ने अपनी ही भाभी से अवैध रिश्ते बना लिए थे। घटना के दिन वो अपनी भाभी के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक स्थिति में था कि तभी उसका भतीजा आ गया। देवर ने भतीजे की पिटाई शुरू कर दी। यह देख भाभी ने देवर को काबू किया और भतीजे ने गला घोंटकर उसे मार डाला। 

पुलिस के मुताबिक, 5 मार्च (रविवार) को 40 वर्षीय निगमकर्मी किशोर सिरसिया की मौत हो गई थी। परिजन ने उसकी अंतिम संस्कार की तैयारियां कर ली थी। मौत के कारणों के बारे में जब पूछताछ की गई तो किशोर के बड़े भाई छन्नूलाल ने बताया कि अधिक शराब पीने के कारण किशोर घर के अंदर पलंग से गिर पड़ा, जिससे मौत हो गई। पुलिस ने जब मृतक के शरीर की जांच की तो चोट के निशान नहीं मिले।

पुलिस ने शव की बारीकी से पड़ताल की तो गले पर हलका कालापन दिखाई दिया। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए अंतिम संस्कार रुकवाया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा। शॉर्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि किशोर की मौत गला दबाने से हुई।

पुलिस को जांच में पता चला कि घटना के समय घर में सिर्फ किशोर की भाभी छोटी उर्फ सीमा थी। पूछताछ में सीमा ने कहा कि किशोर ने फांसी लगाई थी। बेटा राहुल घर आया तो उसने रस्सी काटकर बिस्तर पर लिटाया। इस पर पुलिस को शक गहराया। पहले उन्होंने पलंग से गिरकर हार्टअटैक आने की बात की थी, उसके बाद फांसी की बात करने लगे।

पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब राहुल ने बताया कि 5 मार्च की शाम 4 बजे जब वह घर पहुंचा तो कमरे में चाचा और मां आपत्तिजनक हालत में मिले। किशोर से उसकी हाथापाई हो गई। किशोर ने राहुल को पीटना शुरू कर दिया। इस पर सीमा ने किशोर का हाथ पकड़ लिया और राहुल ने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद सीमा और राहुल ने किशोर की हत्या को आत्महत्या बनाने की योजना बनाई। उन्होंने किशोर को नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर टांग दिया। मृतक के परिजनों ने उसे फांसी पर टंगे हुए देखा। सीमा ने परिजन को बताया कि शराब के नशे में किशोर ने आत्महत्या कर ली। उसके बाद सीमा ने परिजन से कहा कि बदनामी का डर है। पुलिस या कोई भी पूछे तो यही बताना कि किशोर शराब के नशे में बिस्तर से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं