आधी रात Bachchan परिवार Lilavati Hospital के बाहर

Thursday, March 9, 2017

मुंबई: ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ बीती रात हॉस्पिटल में दिखीं. अभिषेक अमेरिका टूर से वापस आते ही अपने ससुर से मिलने अस्पातल पहुंचे।  हॉस्पिटल के सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री के पिता को कैंसर की बीमारी रही है और अब यह दोबारा उभर कर सामने आ गई है.उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय पिछले कुछ दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या अपने पिता का खास ख्याल रख रही हैं

कृष्णराज पिछले दो सप्ताह से अस्पताल के सामान्य वार्ड में भर्ती थे और अब जाकर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. हालांकि उनके स्वास्थ को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. जब ऐश्वर्या के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे तब ऐश्वर्या अकेली थी. क्योंकि उनके पति अभिषेक बच्चन अमेरिका में थे. इसके बावजूद ऐश्वर्या अपने पिता की बखूबी देखभाल कर रही थीं.

बुधवार देर रात अमिताभ बच्चन भी मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर देखे गए. वह अपने समधी और ऐश्वर्या के पापा को देखने गए थेऐश्वर्या राय बच्चन के पापा पिछले दो हफ्तों से हॉस्पिटल में हैं. पहले उनको 15 में डिस्चार्ज किया जाना था लेकिन तबीयत बिगड़ने के चलते उनको ICU में शिफ्ट किया गया.इस मौके पर अभिषेक बच्चन पूरी तरह ऐश्वर्या को सपोर्ट कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week