ANARKALI OF ARA: टोरेंट साइट्स पर नही दिखेगी, Court ने दिया आदेश

Monday, March 20, 2017

'अनारकली ऑफ आरा' की कहानी बिहार के आरा जिले की एक ऐसी गायिका 'स्वरा' के ईदगिर्द घूमती है जो अश्लील गाने गाती है. कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है जब अनारकली का सामना एक शक्तिशाली व्यक्ति से होता है जिसने उसका शोषण किया था और वह उसके सामने घुटने टेकने के बजाय लड़ती है अब फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने मद्रास हाई कोर्ट से anti-piracy John Doe order ले लिया है, जिससे यह फिल्म टोरेंट साइट्स पर उपलब्ध न हो. संदीप ने एक टेब्लॉयड से कहा, 'यह एक्शन 1800 टोरेंट और दूसरे वेबसाइट्स के खिलाफ लिया गया है, जो 95 प्रतिशत तक पाइरेसी के लिए जिम्मेदार हैं. 

मेरे जैसे स्वतंत्र प्रोड्यूसर के लिए एक-एक पैसा जरूरी होता है. फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटों को भीतर ही ऑनलाइन फिल्में उपलब्ध हो जाती हैं. इस ऑर्डर के कारण 175 साइट्स और 40 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स फिल्म डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। स्वरा भास्कर की 'अनारकली ऑफ आरा' के कुछ बोल्ड सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी थी, लेकिन वहीं सीन्स कुछ समय पहले ऑनलाइन लीक हो गए थे.

संदीप ने आगे कहा, 'अगर कुछ सीन्स फिल्म से हटा भी दिए गए हैं, तब भी किसी को हमारी फिल्म की एक्सक्लूसिव फुटेज नहीं मिलनी चाहिए. वेबसाइट जो हमारे ऑर्डर के तहत नहीं आती, उनके बारे में भी सोचा गया है. 'दंगल' और 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज के दिन ही फेसबुक और यूट्यूब पर लीक हो गई थी, हमने इससे भी सबक लिया है. सोफ्टवेयर इंजीनियर्स की एक टीम इस पर नजर बनाए रखेगी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week