Amitabh Bachchan की जगह लेना चाहती है Sonakshi Sinha

Friday, March 17, 2017

कौन बनेगा करोड़पति के लगभग सभी सीजन अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किये गए है अब सोनाक्षी सिन्हा 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे क्विज शो को होस्ट करना चाहती हैं पूर्व में किंग खान भी ये प्रयास कर चुके है परंतु सफल नही हुए थे। ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' के नए सीजन को जज करती नजर आने वाली हैं। इसे लेकर सोनाक्षी बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, जब सोनाक्षी से पूछा गया कि वह और किस तरह के शो से जुड़ना पसंद करेंगी, तो इस पर सोनाक्षी का कहना था कि वह भविष्य में 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे किसी क्विज शो को होस्ट करना चाहेंगी या फिर कोई चुनौतीपूर्ण रिऐलिटी शो करना पसंद करेंगी। 

सोनाक्षी ने सिंगिंग रिऐलिटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' की जज के तौर पर साल 2015 में छोटे पर्दे पर पदार्पण किया था और अब वह डांस पर आधारित रिऐलिटी शो की जज बनने जा रही हैं। एक बातचीत में सोनाक्षी ने कहा, 'मुझे लगता है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' एक शानदार शो है और ऐसे किसी शो में क्विज मास्टर बनना बहुत मजेदार रहेगा। मुझे खेलों पर आधारित या कोई चुनौतीपूर्ण शो करने से भी गुरेज नहीं है, क्योंकि मुझे ऐक्शन और स्टंट करना पसंद है।' 

डांस रिऐलिटी शो की जजिंग के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि वह कोरियॉग्राफर टेरेंस लुईस और निर्देशक मोहित सूरी के साथ सिलेब्रिटी कपल डांस शो 'नच बलिए' के आठवें सीजन की जज बनकर उत्साहित हैं। इस शो के आठवें सीजन में दिव्यांका-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लिम्बाशेय, सनाया-मोहित सहगल, प्रीतम-अमनजोत सिंह, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ-तृप्ति जाधव, उत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा, सोनम जौहर-अभिगेल पांडे, अश्का गोराडिया-ब्रेंट गोबल और मोनालिसा अंतारा-विक्रांत सिंह की जोड़ियां भाग लेंगी। वैसे सोनाक्षी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नूर' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week