AMIT SHAH का इशारा दरकिनार, अस्पताल से लौटते ही मौर्य बोले: में भी हूं रेस में

Friday, March 17, 2017

नई दिल्ली। यूपी का मुख्यमंत्री कौन, कयासों और अनुमानों का अंतिम दौर जारी है। केशव प्रसाद मौर्य शुरू से ही पोस्टर में थे। अमित शाह के करीबी हैं इसलिए रेस में माने जा रहे थे परंतु बीते रोज अमित शाह ने ही इशारा कर दिया कि केशव प्रसाद दावेदार नहीं चयन समिति में हैं लेकिन अस्पताल से लौटते ही केशव ने खुलकर कहा कि वो भी रेस में हैं। उन्होंने खुद अपना नाम सीएम पद के लिए भेजा है। बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य तिरुपति बालाजी के प्रसाद वाले लड्डू लेकर दिल्ली पहुंचे थे। 

गुरुवार को जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सीएम चुनने की जिम्मेदारी यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को दी गई है, तो यह समझा गया कि अब वह इस रेस से बाहर हो गए हैं। वो उम्मीदवाद नहीं बल्कि चयन समिति में हैं लेकिन शुक्रवार को मौर्य ने सीएम पद पर खुलकर दावेदारी जता दी और साफ कर दिया कि वह अभी भी दौड़ में बने हुए हैं। इस बीच यह साफ हो गया है कि नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण रविवार को होगा।

शुक्रवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में सीएम पद की दावेदारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि इसके लिए कई नाम आलाकमान को भेजे गए हैं और उन्होंने खुद अपना नाम भी भेजा है। मौर्य के इस बयान से साफ है कि वह सीएम बनने की रेस में वह अभी भी बने हुए हैं। बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य का फोटो यूपी चुनाव के दौरान लगभग हर पोस्टर में था, लेकिन उनके साथ उमा भारती और योगी आदित्यनाथ भी थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week