मैं बेवकूफ रहना ज्यादा पसंद करूंगी: ALIA BHATT

Monday, March 20, 2017

17 मार्च को लगभग पांच हिंदी फिल्में प्रदर्शित हुईं और सभी औंधे मुंह गिरी। ऐसे समय में वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने बॉक्स ऑफिस को थोड़ी राहत दी है। बॉलीवुड में धड़ाधड़ फिल्में फ्लॉप हो रही है। एक सप्ताह तो दूर की बात है, दो-तीन दिन में ही कई सिनेमाघरों से फिल्म उतारने की खबरें आ रही हैं। दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं।

क्रिकेट, परीक्षा और होली के बीच यह फिल्म रिलीज हुई है और इसने कामयाबी हासिल की है।फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। दूसरे वीकेंड के कलेक्शन लगभग सात करोड़ रहे हैं। दस दिनों का कुल कलेक्शन लगभग 90 करोड़ रुपये हो गया है। उम्मीद है कि तीसरा सप्ताह खत्म होने के पूर्व यह फिल्म दो सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 

आलिया ने शनिवार को एक सम्मेलन में कहा, 'मैं बुद्धिमान होने का नाटक करने से अच्छा बेवकूफ रहना पसंद करूंगी। दुनिया को यह दिखाने के लिए कि मुझे सबकुछ आता है, इसमें बहुत सारी एनर्जी लगती है। अगर आप अपनी एनर्जी बचाकर रखते हैं तो आप इसका उपयोग कुछ और सीखने में कर सकते हैं। अज्ञानता के बाद ही सच्चा ज्ञान प्राप्त किया जा सकता है।' उन्होंने कहा, 'अगर मैं 1970 के दशक के किसी गायक के बारे में नहीं जानती तो ठीक है। समस्या है कि आपके पास जवाब नहीं है तो यह गलत है।' फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ऐक्ट्रेस आलिया का कहना है कि अगर उन पर चुटकुले बनने बंद हो जाएंगे तो वह परेशान हो जाएंगी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं