Alia Bhatt ने लॉन्च किया खुद पर आधारित एडवेंचर गेम: 'Alia Bhatt - Star Life’

मुंबई : आलिया भट्ट ने इस तरह के अनोखे गेम को लॉन्च करने पर बेहद खुशी जताई और इसकी खूबियां गिनाते हुए कहा कि ये गेम खेलनेवालों को बेहद मजा आएगा और सभी को अनोखा अनुभव होगा.रियल लाइफ से वर्चुअल दुनिया में पहुंची  आलिया भट्ट ने आज खुद पर आधारित एक एडवेंचर गेम ‘आलिया भट्ट – स्टार लाइफ’ लॉन्च किया. इस गेम की खासियत ये है कि इसमें आलिया भट्ट की डिजिटल मौजूदगी एक दोस्त और मार्गदर्शक के तौर पर हमेशा बनी रहेगी. आलिया गेम खेलने वालों की चाहत के मुताबिक उनके फिल्म स्टार बनने की ख्वाहिश को पूरा करने में भी मदद करेंगी. इस गेम के जरिए गेम खेलनेवाले वर्चुअल दुनिया में पहुंच जाएंगे और फिल्म किरदारों, टीवी शोज, फैशन, मॉडलिंग जैसी तमाम गतिविधियों में हिस्सा लेंगे और इससे संबंधित इंटरव्यू देते हुए गेम में आगे बढ़ेंगे.

आलिया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें रियल लाइफ में कई तरह के गेम्स खेलना पसंद है और वो स्कूल में फुटबॉल, हैंडबॉल, क्वाश जैसे गेम खेला करती थीं और अब जब कभी भी उन्हें मौका मिलता है, तो वो दोस्तों के साथ बैंडमिंटन खेलना पसंद करती हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के गेम खेलने से सेहत बनी रहती है.

गेम लॉन्च के मौके पर आलिया ने जो टी-शर्ट पहनी थी, वो लोगों का ध्यान खासा आकर्षित कर रही थी. आलिया की उस टी-शर्ट पर अंग्रेजी में लिखा था – F FOR FEMINIST. इस मौके पर इस तरह की टी-शर्ट पहनने के मकसद से जुड़े सवाल पर आलिया ने कहा, ”ये टी-शर्ट मैंने इसलिए नहीं पहनी है कि मैं आज इसके बारे में बात करना चाहती हूं, बल्कि वो इसलिए पहनी है क्योंकि ये गेम मेरी पर्सनैलिटी के बारे में है. अगर मैं वर्चुअल दुनिया में अपनी पर्सनैलिटी को दर्शा रही हूं, तो रियल तौर पर यहां मौजूद रहते हुए मैंने सोचा कि क्यों ना उसकी एक छोटी-सी झलक यहां भी दिखाऊं…”

आलिया ने बताया है कि रणबीर कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग शुरु होने से पहले शे़ड्यूल के मुताबिक उन्हें एक लम्बा ब्रेक मिलेगा, जिसके दौरान वो अपनी पसंदीदा चीजें जैसे – सिंगिंग, कुकिंग और डांस सीखने पर ध्यान केंद्रित करेंगी, जो वो पहले समयाभाव के चलते नहीं कर पाईं थीं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !