मोदीजी, दिल्ली में दिल नहीं लग रहा हो तो सीट बदल लो: AKHILESH YADAV

Monday, March 6, 2017

जौनपुर। यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल दिल्ली में नहीं लग रहा है। बीते कई दिन से उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं, अगर दिल्ली में दिल नहीं लग रहा है तो फिर सीट बदल लें। हम तो उनको उत्तर प्रदेश देने को तैयार हैं, बशर्ते वह हमको खुशी-खुशी दिल्ली की कुर्सी दे दें।

अखिलेश यादव ने मडियाहू स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित सभा में कहा कि वाराणसी में भी प्रधानमंत्री ने एक आदर्श गांव के अलावा कोई काम नही किया। यहां भी आए थे, उन्होंने कुछ आपको दिया या बिना कुछ दिये ही चले गये।

आप भी जो जो खाली हाथ आया था उन्हें खाली हाथ ही भेज देना। अखिलेश ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा, कहा कि यह कमाल के पीएम हैं जिन्होंने बिजली को भी हिन्दू-मुस्लिम बना दिया। आप वालो से सावधान रहना इनके पास कोई मुद्दा नही है, सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने हमारी फौज को सीमा पर ही लड़वा दिया।

इसके बाद उनके निशाने पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती थीं। अखिलेश ने कहा कि एक पत्थर वाली सरकार है जो आजकल कई घंटे भाषण पढ़ रही हैं। हमने तो सम्मान से बुआ कहा है उनको, मगर हमारी बुआ से सावधान रहना। वो कभी भी बीजेपी से रक्षाबंधन मना सकती हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह तय है कि हमको दोबारा सत्ता मिल रही है। अब हम बच्चों को हर महीने एक लीटर देशी घी और एक पैकेट मिल्क पाउडर देने का काम करेंगे।

मन की बात रेडियो पर करते-करते टीवी पर भी पहुंच गए
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मन की बात रेडियो पर करते-करते टीवी पर भी पहुंच गए परंतु आज तक जनता उनके मन की बात नहीं समझ पाई अब उनको काम की बात करनी चाहिए ना की मन की बात। उन्होंने कहा कि जौनपुर की सभी 9 सीटों पर कांग्रेस व समाजवादी पार्टी की गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत हो रही है। उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री झूठ बोलते हुए अच्छे दिनों का बहाना बना कर वोट ले लिए सरकार बनते ही उनकी बोलती बंद है। वही बुआ जी जो की अपनी मूर्तियां ही बनाने में व्यस्त रही अब विकास करने की बात करने लगी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं