अश्लील आॅडियो वायरल: केरल के मंत्री AK SASEENDRAN का इस्तीफा, जांच के आदेश

तिरुवनंतपुरम। महिला से फोन पर अश्लील बातें करने का ऑडियो सामने आने के बाद केरल के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर एके शशिधरन ने रविवार को इस्तीफा दे दिया। एक चैनल ने यह ऑडियो टेलिकॉस्ट किया था। दावा किया गया कि इसमें 71 साल के मंत्री की आवाज है, जिसके बाद अपोजिशन मंत्री को हटाने की मांग कर रहा था। सीएम पिनरई विजयन ने जांच के ऑर्डर दिए हैं। ऑडियो लीक होने के बाद शशिधरन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, मैं नहीं जानता किस महिला ने मुझसे बात की। किसी गलती के लिए जिम्मेदार नहीं हूं। पार्टी और सरकार की मर्यादा बनाए रखने के लिए इस्तीफे का फैसला लिया। किसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार हूं। अब आगे फैसला सीएम के हाथ में है।

असेंबली में अपोजिशन लीडर रमेश चेन्नीथला ने मांग की, सीएम को इस केस की हाई लेवल जांच करानी चाहिए। अगर मंत्री पर लगे आरोप साबित हुए तो उन्हें इस्तीफा देना होगा। सच सामने आए, इस मामले ने सबको चौंका दिया है। हालांकि यह बात सामने नहीं आई है कि मंत्री जिस महिला से फोन पर अश्लील बातें कर रहे थे, वह कौन है? उसने अब तक पुलिस के पास शिकायत क्यों दर्ज नहीं कराई।

10 महीने दूसरे मंत्री का इस्तीफा
केरल की 10 महीने पुरानी लेफ्ट सरकार में दूसरे सीनियर मंत्री ने इस्तीफा दिया है। इससे पहले उद्योग मंत्री ईपी जयराजन ने पोस्ट छोड़ दी थी। उन पर रिश्तेदारों को नौकरी देने का आरोप लगा था।

कौन हैं शशिधरन?
सेक्स टेप मामले में घिरे शशिधरन 5 बार केरल असेंबली में विधायक चुने गए हैं। पिछले इलेक्शन से पहले कांग्रेस छोड़कर शरद पवार की पार्टी एनसीपी में शामिल हो गए। केरल में एनसीसी के 2 विधायक हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !