Aishwarya Rai Bachchan के पिता Krishna Rai का निधन

Saturday, March 18, 2017

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राय की तबीयत पिछले काफी समय से नासाज चल रही थी और शनिवार को मुंबई में उनका निधन हो गया. वो पिछले काफी समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे. कुछ दिन पहले ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ हॉस्पिटल में दिखीं थी. अभिषेक अमेरिका टूर से वापस आते ही अपने ससुर से मिलने अस्पातल भी पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन को भी लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया था. 72 साल के कृष्णाराज राय को लेकर जनवरी से ही संकेत मिल रहे थे कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. बीच में भी कुछ दिनों के लिए उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए आज बेहद ही दुखद दिन है, जी हां आज उनके पिता कृष्णा राय का निधन हो गया है. पिछले काफी समय से उनके पिता की तबीयत खराब चल रही थी.

तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई के लिलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, निधन से पहले वह आईसीयू में एडमिट थे. उनकी हालत काफी खराब चल रही थी जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. गौरतलब है की उनकी तबीयत जनवरी से ही खराब चल रही थी.

72 वर्षीय कृष्णाराज राय कैंसर से पीड़ित थे. बता दें की ऐश्वर्या को जब अपने पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी तो वह अपने नए साल के वेकेशन को बीच में छोड़ कर वापस आ गई थीं. बता दें की कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अस्पताल में नजर आई थी. 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week