चप्पलमार सांसद की निकल गई हेंकड़ी, कंफर्म AIR TICKET कैंसल, ट्रेन से की यात्रा

नई दिल्ली। एयर इंडिया के 60 वर्षीय अधिकारी को चप्पलों से मारने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की सारी हेंकड़ी निकल गई। उनके पास कंफर्म टिकट था, फिर भी एयर इंडिया ने उसे केंसल कर दिया। ठीक उसी तरह जैसे सांसद ने कानून अपने हाथ में लेकर कर्मचारी को पीटा था। सांसद कुछ नहीं कर पाए, उन्हे ट्रेन से जाना पड़ा। वो मुंबई पहुंच गए हैं। शुक्रवार सुबह तक सांसद महोदय धमकी देते हुए कह रहे थे कि उनके पास हवाई यात्रा का कंफर्म टिकट है, देखते हैं कौन रोकता है लेकिन आखिर में उन्हें दिल्ली से पुणे के लिए ट्रेन लेनी पड़ी।

मुंबई पहुंचने पर गायकवाड़ ने कहा कि वो मातोश्री जाकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। उद्धव ठाकरे ने उन्हें तलब किया है। बाद में वह अपने निर्वाचन क्षेत्र उस्मानाबाद जाएंगे। उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद सांसद के मामले को पार्टी की अनुशासन समिति को भेज दिया जाएगा। यह संभव है कि समिति उन्हें चेतावनी जारी करे।

CCTV फुटेज से केस सुलझाएगी क्राइम ब्रांच
इस बीच इस केस की जांच दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने औपचारिक रूप से संभाल ली है। घटनाक्रम को समझने के लिए क्राइम ब्रांच एअर इंडिया और हवाईअड्डा प्राधिकरण को दिल्ली और पुणे हवाई अड्डे के लॉबी एरिया के सीसीटीवी फुटेज देने के लिए पत्र लिखेगी। क्राइम ब्रांच सभी कर्मचारियों से उन क्लिपों को भी मांगेगी, जो कि टीवी पर दिखाई गई हैं। अधिकारियों का कहना है कि हम सबसे पहले घटना को समझना चाहते हैं कि सांसद के अचानक उत्तेजित होने का कारण क्या था।

सांसद को अतिरिक्त सुविधाएं हो अतिरिक्त सजाएं भी मिलना चाहिए
इधर सोशल मीडिया पर सांसद की इस हरकत का काफी विरोध हो रहा है। कहा जा रहा है कि जो सांसद कानून बनाते हैं यदि वही तोड़ेंगे तो लोकतंत्र ही चरमरा जाएगा। सोशल मीडिया पर मांग उठ रही है कि यदि कानून बनाने वाले सांसदों को अतिरिक्त सुविधाएं दी जातीं हैं तो कानून तोड़ने पर उन्हे अतिरिक्त सजाएं भी दी जानी चाहिए। यदि वो आम जनजीवन में विशेष व्यक्ति का दर्जा रखते हैं तो कानून तोड़ने पर विशेष घृणा का पात्र भी बनाया जाना चाहिए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !