परेशान कर रहा था ABVP नेता इसलिए हत्या कर दी: आरोपी का खुलासा

Friday, March 3, 2017

धार। एबीवीपी नेता मंदार फडणीस की मर्डर मिस्ट्री सुलझ गई है। पुलिस ने इस मामले में बंटी चौहान को गिरफ्तार किया है। बंटी का कहना है कि एबीवीपी नेता उसे निजी मामलों में काफी समय से परेशान कर रहा था। तंग आकर पिछले दिनों उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और लाश को वेयरहाउस में छुपा था। 

एसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम तोरनोद में रहने वाले बंटी चौहान ने मंदार फडणीस की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को वेयर हाऊस में छिपा दिया था। मुखबिर से मिली सूचना और मोबाइल फोन कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपी बंटी चौहान तक पहुंची। ग्राम तोरनोद में रहने वाले बंटी ने चाकुओं से कई वार कर मंदार फडणीस की हत्या कर शव को वेयर हाऊस में छिपा दिया था।

मंदार फडणीस 25 फरवरी से लापता थे। परिजनों ने पुलिस थाने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने चार दिन बाद उनका शव बरामद किया था। एसपी ने बताया कि आरोपी बंटी चौहान मृतक के खेत पर कुछ समय पहले तक काम भी करता था लेकिन पिछले कुछ समय से उसने काम छोड दिया था।

बताया जा रहा है कि मृतक मंदार फडणीस आरोपी युवक बंटी चौहान को निजी कारणों के चलते मानसिक रूप से प्रताडित करता था। इसी के चलते आरोपी युवक बंटी चौहान ने ग्राम जेतपुरा के पास सुनसान इलाके मे इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। 

एसपी की प्रेस कांफ्रेंस में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की 
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है। एसपी की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ता भी आ गए और उन्होंने आरोपी बंटी के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सुरक्षित बचाते हुए एबीवीपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं