मप्र: ABVP नेता की बेरहमी से हत्या, क्षत-विक्षत लाश मिली

Wednesday, March 1, 2017

भोपाल। धार में 4 दिन से गायब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के विभाग प्रमुख मंदार फडणीस का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है। मंदार की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई है। शव नेशनल हाईवे पर स्थित एक वेयरहाउस से मिला है। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि मंदार की किडनैपिंग और मर्डर किसने और क्यों किया। 

जानकारी के अनुसार, एबीवीपी नेता मंदार फडणीस 25 फरवरी से अपने घर से लापता था। परिजनों ने नौगांव पुलिस थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंदार का शव मंगलवार शाम को इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर ग्राम जैतपुरा के पास एक वेयर हाउस में मिला। शव की हालत इतनी खराब थी कि उसकी पहचान करना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो गया। पिता रामचंद्र ने कपड़ों और अंगूठी से मंदार के शव की पहचान की।

मंदार के मोबाइल की आखिरी लोकेशन खिचलीपुर के पास मिल रही थी, जबकि शव जैतपुरा के पास मिलने से किसी गहरी साजिश का अंदेशा जताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंदार के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृृत जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week