8वीं के 10 छात्र गैंग बनाकर क्लासमेट का यौनशोषण करते थे

Wednesday, March 1, 2017

मुंबई। समाज बढ़ती विकृतियों का बच्चों पर कितना बुरा असर पड़ रहा है इसका उदाहरण मुंबई के सामने आया है जहां अपने क्लासमेट से 10 नाबालिगों ने कुकर्म किया है। घटना सामने आने का बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार अधेरी के एक स्कूल में पढ़ने वाले 15-16 साल के 10 छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी पिछले कई दिनों से अपने साथ ही पढ़ने वाले एक छात्र से कुकर्म कर रहे थे और उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनाया था। पीड़ित और आरोपी सभी अंधेरी ईस्ट में बनी झोपड़ियों के रहने वाले हैं और 8वीं से 10वीं तक के छात्र हैं।

पुलिस ने आरोपी छात्रों के पास से मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पीड़ित छात्र के अनुसार आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर धमकी दी की अगर उनकी मांग पूरी नहीं की तो वो इसे सोशल मीडिया में शेयर कर देंगे। मामला तब सामने आया जब एक एनजीओ को इसकी भनक लगी और उसने पीड़ित बच्चे और परिवार की मदद की।

एनजीओ वाले बच्चे को थाने ले गए और शिकायत दर्ज करवाई। अपनी शिकायत में पीड़ित ने कहा है कि यह सब तब शुरू हुआ जब आरोपी बच्चे उसे एक दिन जबरदस्ती पकड़कर एक सुनसान जगह ले गए और कुकर्म किया। इसके बाद वो वीडियो की धमकी देकर अक्सर ऐसा करते रहते थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week