4000 स्वास्थ्य कर्मचारियों को नही मिला सिंहस्थ डयूटी का मानदेय

Monday, March 20, 2017

भोपाल। सिंहस्थ में दिन रात लोगों की सेवा करने वाले प्रदेश के लगभग 4000 स्वास्थ्य कर्मचारी जिनमें डाक्टर, स्टाफ नर्स टेकनीशियन एवं पैरामेडिकल शामिल हैं, को मुख्यमंत्री के कडे निर्देशों के बाद भी रूपये 5000 मानदेय प्राप्त नही हुआ है। मुख्यमंत्री कर्मचारियों को मानदेय न मिलने की शिकायत पर अपनी नाराजगी पहले ही जता चुके है और अधिकारियों को कडे निर्देश दिये उसके बाद भी कर्मचारियों को मानदेय का भुगतान नही होना लालफीता शाही की इंतेहा है। 

इन कर्मचारियों को मानदेय का भुगतान नगर निगम उज्जैन के माध्यम से किया जाना है और कर्मचारियों की सूची भी उन्हें उपलब्ध करा दी गई है। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के सुरेश गर्ग, विजय रघुवंशी, लक्ष्मीनारायण शर्मा, विजय मिश्रा, रविकांत बरोलिया आदि ने मांग की है कि सिंहस्थ में सेवा देने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों को अविलंब रूपये 5000 मानदेय की राशि का भुगतान किया जाये।

बता दें कि सिंहस्थ के दौरान ड्यूटी करने वाले दूसरे विभागों के कर्मचारियों को अवार्ड और सम्मान भी प्राप्त हो चुका है। कुंभ मेले के दौरान मप्र के सभी जिलों से कर्मचारी बुलाए गए थे। कर्मचारियों ने विषम परिस्थितियों में भी बिना सवाल उठाए लगातार काम किया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week