भूत भगाने के लिए 2 मासूमों को करंट लगाकर मार डाला, जिंदा करने के लिए कांच भर दिया

Thursday, March 9, 2017

नई दिल्ली। पंजाब के बठिंडा स्थित गांव कोटफत्ता में तांत्रिक दादी और पिता ने मिलकर अपने ही 2 मासूम बच्चों को करंट लगाकर मार डाला। उन्हे शक था कि बच्चों में भूत है। तांत्रिक क्रियाएं करके करंट लगाने से भूत मर जाएगा। इसके बाद बच्चों को जिंदा करने के लिए उन्होंने शव के मुंह में ट्यूबलाइट का कांच भरा। यह सारा घटनाक्रम बच्चों की मां के सामने किया गया। 

पुलिस ने देर शाम दोनों आरोपी गांव कोटफत्ता निवासी निर्मल कौर और उसके बेटे कुलविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी स्वपन शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी तांत्रिक हैं। आरोपियों को शक था कि बच्चों में भूत है, इसलिए उन्होंने अपने मासूम बच्चों का कत्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दोनों बच्चों रणजोत सिंह (5) और अनामिका (3) को जबरन एक कमरे में बंद कर लिया। इसका उनकी मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी पीट डाला। 

वे कुछ मंत्रों का जाप करने लगे। पिटाई के बाद मासूम बच्चे बेहोश हो गए। इसके बाद आरोपियों ने उनको करंट भी लगाया, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में उन्हें जीवित करने के लिए मुंह में ट्यूब लाइट तोड़कर कांच भी डाला गया। इस दौरान लगातार बच्चों की मां के चीखने की आवाजें आने के बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटना के बारे में जानकर पुलिस भी दंग रह गई। जब तक पुलिस पहुंची तब तक देरी हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी कुलदीप सिंह सोही ने बताया कि बच्चों की मां और बुआ की हालत गंभीर बनी है, जिनको डाक्टरी सहायता दी जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week