2 बदमाशों ने युवक को किडनैप कर दुष्कर्म किया, रस्सी से बांधकर पीटा

Monday, March 6, 2017

इंदौर। एरोड्रम इलाके की परिहार कॉलोनी में गैराज पर गाड़ी धुलाई का काम करने वाले युवक के साथ अपहरण के बाद दुष्कृत्य की घटना करने वाले दोनों बदमाश लिस्टेड गुंडे हैं। दोनों के खिलाफ पहले थाने वालों ने रिपोर्ट लिखने से ही इनकार कर दिया था। बाद में अफसरों को जानकारी लगी तो एएसपी रूपेश द्विवेदी ने स्टाफ को फटकार लगाकर खुद थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

गौरतलब है कि शनिवार को परिहार कॉलोनी में रहने वाले 28 वर्षीय अमित शर्मा का इलाके के बदमाश चिंटू ठाकुर और प्रवीण दुबे ने पिस्टल अड़ाकर बाइक पर अपहरण किया था फिर उसे हिंकार गिरी के पास चिंटू खुद के ढाबे पर ले गया। वहां उसके कपड़े उतारकर उससे दुष्कृत्य करवाया और उसे रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा। 

पुलिस ने बताया कि युवक अमित गुंडे चिंटू की भांजी से बात करता था इसी से खुन्नस खा कर उसने उसकी बुरी तरह पिटाई की है। एरोड्रम टीआई नीरज सारवान ने बताया कि आरोपी चिंटू ठाकुर उर्फ बाबा और प्रवीण दुबे दोनों का पुराना आपराधिक रिकार्ड होना पता चला है। चिंटू ढाबा संचालित करता है। ये बदमाश विष्णु काला से जुड़ा है और उसके इशारे पर दवा बाजार में गोली कांड व लोहा मंडी में दिन दहाड़े लूट की वारदात कर चुका है। इसके खिलाफ रायसेन के सुल्तानपुर थाने में भी लूट का केस दर्ज है।

वहीं आरोपी प्रवीण दुबे सराफा में सक्रिय है। इसके चंदन नगर, एरोड्रम में अपराध हैं। वहीं अवैध शराब के प्रकरण होने की जानकारी है। इन दोनों का रिकार्ड मंगवाया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week