2 मार्च को होगा बड़ी तोंदवाली मोटी पुलिस के ब्रांड एम्बेसडर का आॅपरेशन

Wednesday, March 1, 2017

कमलेश सरडा/नीमच। देश भर में बड़ी तोंदवाली मोटी पुलिस का प्रतीक बन चुके नीमच के इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत का आॅपरेशन 2 मार्च को होगा। इसके बाद वो भी बिल्कुल वैसे ही फिट और परफैक्ट दिखाई देंगे जैसी की किसी पुलिस अधिकारी से आम आदमी या मशहूर लेखिका शो डे उम्मीद करतीं हैं। मुम्बई में देश के नामचीन डाक्टर मुफ़ज़्ज़ल लकड़ावाला उनका ऑपरेशन कर अतिरिक्त फेट हटाएंगे। 

नीमच एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा की इन्स्पेक्टर जोगावत का 2 मार्च को सेंटर फॉर ओबेसिटी डाइजेस्टिव सर्जरी मुम्बई के दरमुफज्जल लकड़ावाला सर्जरी करेंगे इन्स्पेक्टर जोगावत का यह ऑपरेशन वीटी के सैफी हॉस्पिटल में होगा। जिसके रूम नंबर 808 में अभी जोगावत भर्ती हैं। उम्मीद की जा रही है की पहली बार में बीस से तीस किलो तक वजन कम हो जाएगा।

गौरतलब है की बीती 21 मार्च को शोभा डे के गलत ट्वीट से बवाल मचा था और इन्स्पेक्टर जोगावत ने कहा था कोई अपनी ख़ुशी से मोटा नहीं होता में सन 1993 तक सामान्य था जब मेरा गाल ब्लेडर का ऑपरेशन हुआ तो शरीर में इन्सुलिन का बेलेन्स बिगड़ गया और में ओवरवेट हो गया। वे बोले मेडम चाहे तो मेरा इलाज करवा दें कौन आदमी दुबला होना नहीं चाहता।

इन्स्पेक्टर जोगावत का यह बयान पूरे देश की मीडिया में सुर्खिया बना और कई संस्थाए उसके फ्री इलाज के लिए सामने आयी। जिसमे पूरी दुनिया वेलनेंस सेंटर चला रही वंदना लूथरा ने अपने सेंटर वीएलसीसी गुडगांव में इस्‍पेक्‍टर जोगावत का निःशुल्‍क ईलाज करने की बात कही थी और इस्‍पेक्‍टर जोगावत से सम्‍पर्क भी किया था। वही अरविंदो अस्पताल इंदौर ने भी इसकी पेशकश की थी। उसके बाद दरमुफज्जल लकड़ावाला की संस्था सीओडीएस इस काम के लिए आगे आई है और उनके एडमिन मैनेजर फ्लोईड डिसुजा मुम्‍बई से नीमच पहुंचे और इन्स्पेक्टर जोगावत को अपने साथ मुम्बई ले गए।

26 फरवरी से अब तक जोगावत वही एडमिट हैं। उनकी तमाम जांचे करने के बाद डॉ.लकड़ावाला ने सहमति दी की वे सर्जरी से जोगावत का वजन कम कर देंगे। उन्होंने जोगावत से कहा आप मेडम डे को दुबला होने के बाद थेंक्स बोलना।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं