आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं 2022 में अपना हिसाब दूंगा: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश की चुनावी सभाओं में सीएम अखिलेश यादव लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 'काम की बात' करने की मांग कर रहे हैं। वो बार बार मोदी से हिसाब मांग रहे हैं। आज जौनपुर की सभा में मोदी ने अखिलेश को जवाब दिया। उन्होंने जनता से अपील की है कि आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं 2022 में अपना हिसाब दूंगा। इससे पहले बनारस की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो निकला। इस दौरान मोदी ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव के दर्शन भी किए। 

बनारस में रोड शो के बाद पीएम मोदी जौनपुर में रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां पीएम ने कहा कि जौनपुर की धरती, वीरों की धरती है, मैं इसको नमन करता हूं। कुछ लोग देश के वीर जवानों पर सवाल खड़ा करने लगे, ये दुर्भाग्यपूर्ण है। देश की सुरक्षा भी इनकी राजनीति का हथकंडा बन गया है। पहले फौज के लोगों की बात नहीं सुनी जाती थी, लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही OROP लागू कर दिया गया। अब तक हमने साढ़े 6 हजार करोड़ OROP के तहत दे दिया है, बाकि अगले बजट में दे दिया। 

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा। अब तक के चुनाव में यूपी की जनता भाजपा को जिता चुकी है, अब जो भी होगा वो बोनस होगा। भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका साथ सबका विकास। कुछ पार्टियों का मंत्र है, कुछ का ही साथ कुछ का ही विकास।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !