कमांडो 2 देखने नहीं आए दर्शक, 85% कुर्सियां खाली

Friday, March 3, 2017

फिल्म 'कमांडो 2' को औसत शुरुआत मिली है। खूब मारधाड़ वाली इस फिल्म को देखने ज्यादा लोग टाॅकिजों में नहीं पहुंचे क्योंकि सुबह के शो बमुश्किल 15 फीसद ही भर पाए। फिल्म उन लोगों को पसंद आ सकती है जिन्हें सिर्फ एक्शन देखना है, कहानी को वे दर किनार कर देते हैं। एेसी ही एक फिल्म पिछले साल आई थी 'बागी'। उसी तर्ज पर सारी लड़ाई है, बस रोमांस और गाने हटा दो। ये हटेगा तो कमाई भी कम होगी, इसलिए वो एक तिहाई कर दो। यानी 'कमांडो 2' अगर 25 लाख भी कमा ले तो काफी है।

फिल्म महंगी है, लागत वसूलने में पसीने आ जाएंगे। पहले दिन की कमाई 3 करोड़ के करीब रह सकती है। वो भी तब जब शाम को ज्यादा लोग इसे देखने आएं। इसे दो-एक छोटी फिल्मों के साथ भिड़ना पड़ेगा जो कोई समस्या नहीं है। रिलीज से पहले बाॅक्स आॅफिस पर इस फिल्म के लिए माहौल एकदम सेट था। पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'रंगून' बुरी तरह फ्लाॅप हुई है।

उम्मीद पांच करोड़ ओपनिंग की थी जो आसानी से मिलती नजर नहीं आ रही। पहली वाली 'कमांडो' को केवल 21 करोड़ की कुल कमाई हुई थी, फिर भी वो फायदे में थी। पहले दिन इस फिल्म ने 3.69 करोड़ रुपए कमाए थे। नई फिल्म अगर कमाल करती है तो भी कुल कमाई 45 करोड़ के करीब ही होगी।

बता दें कि विद्युत जामवाल ने इन स्टंट्स के लिए कोई मदद नहीं ली है और न ही किसी डबल बॉडी को इस्तेमाल किया है। इसमें ईशा गुप्ता और अदा शर्मा भी हैं। फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं विपुल अमृतलाल शाह। इन्होंने ही पहली फिल्म भी बनाई थी। निर्देशन देवेन भोजानी का है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week